aftab
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली की चर्चित श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha murder case) में एक नई जानकारी सामने आए रही है। दिल्ली की साकेत कोर्ट (Saket Court) ने आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) के खिलाफ दायर चार्जशीट (charge sheet) पर संज्ञान लिया है। मामला जांच के लिए 21 फरवरी को पोस्ट किया गया है। आफताब को बंद कमरे में अदालत में पेश किया गया। दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने 6 हजार 629 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। 

    इससे पहले आफताब पूनावाला ने मजिस्ट्रेट से पूछा था कि क्या उसे चार्जशीट मिल पाएगी? इस पर मजिस्ट्रेट ने कहा कि इस पर वो 7 फरवरी को संज्ञान लेंगे।  आफताब ने कहा कि वह दूसरे वकील को रखना चाहता है, इस कारण अभी उसका केस लड़ रहे वकील को मामले की चार्जशीट की कॉपी ना दी जाए। 

    जानकारी के अनुसार चार्जशीट को 150 से ज्यादा लोगों के बयान के अलावा फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को आधार पर बनाया गया है। छतरपुर के जंगलों से बरामद हड्डियां की डीएनए रिपोर्ट को चार्टशीट में शामिल किया गया है।  इसके अलावा अफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी इसमें है, पॉलीग्राफ जांच की रिपोर्ट भी चार्जशाीट में शामिल की गई है। गौरतलब है कि श्रद्धा वालकर  की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव को 35 टुकड़ों में काट कर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया था।