smriti-irani
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली: कांग्रेस( Congress) के लापता (Missing) ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब दिया है। कांग्रेस के मिसिंग ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने जवाब देते हुए लिखा है कि हे दिव्य राजनीतिक प्राणी , मैं अभी सिरसिरा गाँव , विधान सभा सलोन, लोक सभा अमेठी से निकली हूँ धूरनपुर की ओर । अगर पूर्व सांसद को ढूँढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें ।

कांग्रेस ने बुधवार को स्मृति ईरानी की फोटो पोस्टर के साथ एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था Missing SMRTI JUBIN IRANI(मिनिस्टर फॉर वुमेन एंड चाइल्ड डेवलपमेंट अफेयर्स)। इस पर स्मृति ईरानी ने बहुत शार्प तरीके से जवाब दिया। बता दें, स्मृति ईरानी अमेठी लोकसभा की सांसद हैं। उन्होंने राहुल गाँधी का गढ़ कहे जाने वाले इस क्षेत्र से राहुल गाँधी को 2019 लोकसभा चुनाव में हराया था। 

अमेरिका विजिट पर हैं राहुल गाँधी
राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) इन दिनों 6 दिन के लिए अमेरिका विजिट पर हैं। वह अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना भी साधा।  उन्होंने कहा, “भारत में लोगों का एक समूह है जो पूरी तरह से इस बात को लेकर आश्वस्त है कि वे सब कुछ जानते हैं। उन्हें लगता है कि वे भगवान से भी अधिक जानते हैं। ये लोग इतिहासकारों को इतिहास, वैज्ञानिकों को विज्ञान और सेना को युद्ध लड़ने के तरीके बता सकते हैं।”

 कांग्रेस के लापता ट्वीट पर स्मृति का जवाब यूजर्स को अखरा 
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के ट्वीट पर फ़ौरन जवाब देने पर यूजर्स स्मृति ईरानी पर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कांग्रेस के कांग्रेस के लापता ट्वीट पर स्मृति ने रेस्पोंड किया है लेकिन अफ़सोस! इतने दिन से  चैंपियन रेसलर्स महिलाऐं प्रोटेस्ट कर रहे हैं उस पर सब चुप हैं।