Sushant Death Case: AIIMS panel rules out murder theory, sushant's sister shweta singh kirti says, 'we will win'

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर AIIMS के डॉक्टरों के पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए कहा है कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी और उन्हें अपनी जांच में हत्या के सबूत नहीं मिले हैं। सीबीआई (CBI) इस मामले में अब आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर अपनी आगे की जांच करेगी। वहीं सोशल मीडिया पर भी सुशांत को लेकर एक बार फिर से आवाज़ उठने लगी है। लोग इस केस को हत्या के एंगल से ही जांच करने की मांग कर रहे हैं। 

इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने ट्वीट करते हुए दो शब्दों में अपनी बात लिखी है। श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है, ‘हम जीतेंगे’। बता दें कि श्वेता लगातार सुशांत को लेकर सोशल मीडिया के जरिए न्याय की मांग करती रहीं है। सुशांत की याद में उन्होंने दुनिया भर के लोगों के साथ जुड़ कर सुशांत के लिए कई कैम्पेन भी चलाए हैं। सुशांत को लेकर उनके ‘हम जीतेंगे’ वाले ट्वीट उनके अड‍िग विश्वास को जताती है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग उनके इस ट्वीट पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। लोग श्वेता का समर्थन कर जल्द केस में नतीजे की उम्मीद कर रहे हैं।  

आगे की सीबीआई जांच AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद अब सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए की जाएगी। अब इस बात की जांच की जाएगी की अगर सुशांत ने सुसाइड किया तो वो आखिर क्यों किया। दरअसल सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को शिकायत दी थी जिसके बाद बिहार पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। वहीं सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में एडीआर दर्ज किया था और प्रमुख तौर पर इस मामले को सुसाइड ही माना था।