Sushant Death Case: NCB opposes the bail application of Kshitij Prasad

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले सामने आए ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी (NCB) जांच कर रही है। पिछले दिनों ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) को एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया। क्षितिज की आज एनसीबी हिरासत ख़त्म हो रही थी। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने क्षितिज को 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

क्षितिज ने अपनी गिरफ्तारी के बाद एनसीबी पर उनके साथ हिरासत में बदसलूकी के आरोप लगाए थे। हालांकि एनसीबी ने आरोपों से इनकार किया था। एनसीबी ने इस संबंध में लगाए गए आरोपों को ‘‘शरारतपूर्ण और पूरी तरह गलत” बताया था।एनसीबी ने कहा था कि क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने आरोपी के साथ हिरासत में ‘‘बदसलूकी” के बारे में कहा है।

एनसीबी ने उनपर लगाए गए आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा था, बॉलीवुड-ड्रग्स के कथित जुड़ाव के मामले में एनसीबी की जांच के दौरान क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आया था। जांच एजेंसी ने कोर्ट को बताया था कि प्रसाद ने सह आरोपी करमजीत सिंह आनंद (Karamjeet Singh Anand) और उसके सहयोगियों से ड्रग्स ख़रीदा था।

करण जौहर ने दी थी सफाई

एक बयान में निर्माता निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने कहा था कि प्रसाद एक परियोजना के लिए अनुबंध के आधार पर एक कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मा प्रोडक्शन से संबद्ध कंपनी धर्माटिक इंटरटेमेंट से जुड़े थे लेकिन बात नहीं बन पाई।