sushant

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर AIIMS पैनल की रिपोर्ट के सामने आने की खबर के बाद लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) ने कहा है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर जिस तरह से आरोप लगाए गए वो गलत था। बीजेपी (BJP) ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर जिस तरह से सवाल उठाए थे वो सही नहीं थे।

वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने कहा है कि अब तक उनके पास AIIMS की रिपोर्ट नहीं आई है और रिपोर्ट देखने के बाद ही वो इस मामले पर कुछ कह पाएंगे। वैसे देशमुख पहले से ही लगातार इस केस को लेकर मुंबई पुलिस की  बताते आए हैं और मुंबई पुलिस की जांच को प्रोफेशनल तरीके से जांच करने की बात कहते आए हैं। 

खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में AIIMS के डॉक्टरों के पैनल ने सीबीआई को अपनी राय देते हुए कहा है कि सुशांत की हत्या के सबूत नहीं मिले हैं। अब सीबीआई (CBI) इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर अपनी आगे की जांच करेगी। डॉक्टर के पैनल ने उन तमाम थ्योरी को खारिज कर दिया है जिनमें सुशांत को ज़हर या फिर गला दबाकर मारने कि बातें कि गईं थीं।