Sushant Death Case: We are speechless even if now CBI inquiry is not trusted: Sanjay Raut

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में AIIMS के डॉक्टरों के पैनल ने सीबीआई (CBI) को अपनी राय देते हुए कहा है कि सुशांत की हत्या नहीं बल्कि ये एक आत्महत्या का मामला है। रिपोर्ट के सामने आने के बाद शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि इस केस को लेकर शुरुआत से ही महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की इमेज ख़राब करने की साज़िश रही है। अगर अब भी सीबीआई की जांच को लेकर भरोसा नहीं तो हम इसमें कुछ नहीं कह सकते।

संजय राउत ने कहा है कि, “ये रिपोर्ट सीबीआई को डॉ. सुधीर गुप्ता ने सीबीआई को दी है। जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में AIIMS के फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के हेड हैं। उनका कोई पोलिटिकल कनेक्शन या लिंक शिवसेना से नहीं है।” 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में AIIMS के डॉक्टरों के पैनल ने सीबीआई (CBI) की रिपोर्ट आने के बाद अब सीबीआई इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर अपनी आगे की जांच कर रही है। डॉक्टर्स के पैनल ने उन तमाम थ्योरी को खारिज कर दिया है जिनमें सुशांत को ज़हर दिए जाने या फिर गला दबाकर मारने कि बातें कि गईं थीं।

सुशांत 14 जून को मुंबई के अपने बांद्रा वेस्ट स्तिथ फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले में एडीआर दर्ज किया था। इस मामले में मुंबई पुलिस ने 50 से ज़्यादा लोगों के बयान दर्ज किए थे लेकिन बाद में सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को शिकायत दी थी जिसपर बिहार पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने और अन्य आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

ये मामला सुप्रीम कोर्ट पंहुचा था जिसके बाद केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। मुंबई पुलिस ने मूल रूप से इसे आत्महत्या का केस ही मानकर अपनी जांच शुरू की थी।