संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)
संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम जिले में गुरूवार को आतंकियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) की हत्या कर दी है। आज उनका अंतिम संस्कार किया है। कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में जम्मू में बीजेपी ने प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही अब शिवसेना (Shiv Sena) पूरे मामले पर हमलावर है। शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र (Modi Govt) को मामले पर घेरा है।उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों को लेकर गृहमंत्री को गंभीरता से सोचना होगा।

    राहुल भट्ट की हत्या पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कश्मीरी पंडितों की घर वापसी की बात हो रही थी। 7 साल कितनो की घर वापसी हुई पता नहीं लेकिन जो वहां रह रहे थे उनको भी रहने नहीं दिया जा रहा है, उनकी भी हत्या हो रही है। मुझे लगता है गृह मंत्री को इस बारे में गंभीरता से सोचना होगा।

    संजय राउत की प्रतिक्रिया-

    राउत ने कहा कि पाक पर उंगली न उठाने की बजाय कश्मीरी पंडितों के लिए क्या कर सकते हैं ये देखें। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भी कश्मीरी पंडित नहीं लौट रहे हैं और वहां रहने वाले सुरक्षित नहीं हैं। जम्मू-कश्मीर में बन रहे अस्थिरता के इस माहौल को खत्म करने के लिए आपको (केंद्र को) कड़े फैसले लेने पड़ेंगे।