army
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में बुधवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई है । आज पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने चांदगाम गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया जो मुठभेड़ में बदल गया। उन्होंने बताया कि अभियान में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

    अब तक 3 आतंकी ढेर

    वहीं अभी प्राप्त हुई ख़बरों के अनुसार  जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले (Pulwama district) के चांदगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज यानी बुधवार की सुबह शुरू हुई मुठभेड़ में अब 3 आतंकी को मार गिराया गया है। वहीं IGP कश्मीर के अनुसार इनमें से एक पाकिस्तानी नागरिक है। वहीं अब तक  2 एम-4 कार्बाइन और 1 एके सीरीज राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं।फ़िलहाल यहाँ अभी और दो या तीन आतंकियों के  छिपे होने का बड़ा अंदेशा है। इसीलिए सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों के खिलाफ अभी भी ऑपरेशन जारी रखा गया है।

    इस बाबत कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पहले सरेंडर करने के लिए कहा था लेकिन उनके नहीं मानने पर बाद में मुठभेड़ शुरू हुई।  फिलहाल प्रदेश में आतंकवाद को खत्म करने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा शुरू किए गए इस ऑपरेशन में कल भी  एक बड़ी कामयाबी अपने नाम की थी। जी हाँ दबीते मंगलवार को  सुरक्षाबलों ने श्रीनगर में दो अलग-अलग मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। इनमे से एक लश्कर-ए-तैयबा से जुदा हुआ था ।