aap-sukesh
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. आज महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को पटियाला कोर्ट में पेश किया गया है। दरअसल आज ED द्वारा दायर मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर की रिमांड अब और 3 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है।

मामले पर अब ED ने आरोप लगाया कि, उसे दीपक रामदानी और कुछ जेल अधिकारियों को भुगतान के बारे में फिलहाल और जानने की जरूरत है।इसके साथ ही ED को सह-आरोपी दीपक रामदानी की 5 दिन की पुलिस रिमांड भी मिली है।

वहीं आज अपनी पेशी के दौरान ठग सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि, “संत्येंन्द्र जैन को अब इस्तीफा दे देना चाहिए, उन्हें अपने कर्मों पर शर्म आनी चाहिए, मैं उन्हें चुनौती देता हूं। मैं CM अरविंद केजरीवाल को इस बाबत चुनौती देता हूं। मैं यह भी बता दूँ कि, जेल में ‘गुच्ची’ ब्रांड के चप्पल और 80 हजार की जींस सब लीगल हैं।” कोर्ट ने फ़िलहाल सुकेश को सोमवार तक रिमांड पर भेजा है।

जानकारी हो कि, बीते गुरूवार को सुकेश की सेल में जेल प्रशासन ने छापेमारी की थी। इस दौरान सूकेश के सेल से डेढ़ लाख रुपए की ‘गुच्ची’ ब्रांड की महंगी चप्पलें और 80 हजार रुपए कीमत की दो जींस की बरामदगी हुई थी। वहीं इस दौरान सुकेश चंद्रशेखर जेल अधिकारियों के सामने बुरी तरह से रोता हुआ दिखा था।