Photo Credit- Twitter/ ANI
Photo Credit- Twitter/ ANI

    Loading

    तमिलनाडु : तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेंगलपट्टू (Chengalpattu) में उस वक्त मातम पसर गया जब एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की जान चली गई। हादसा सुबह के समय हुआ, तेजी से चल रही बस रास्ते में खड़ी एक लॉरी से टकरा गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और घायलों को वहां से निकलाने के कवायद में जुट गए। 

    बता दें कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब बस की रास्ते में रुकी हुई लॉरी से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 10 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल हादसे की वजह अब तक साफ़ नहीं हो पाई है। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

    गौरतलब हो कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सड़क दुर्घटना के शिकार हुए लोगों की जान बचाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है। घायलों की जान बचाने वालों को नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र देने की घोषणा की है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सीएम एमके स्टालिन ने ट्वीट कर कहा था कि लोगों की एक्सीडेंट के दौरान मदद करने वालों को प्रशंसा प्रमाण पत्र और 5,000 रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा।