modi

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) फिलहाल अपनी 2 दिवसीय गुजरात यात्रा पर हैं। वहीं आज उन्होंने यहां थलतेज और वस्त्राल के बीच अहमदाबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया और इसमें सफर भी किया।प्रधानमंत्री ने मेट्रो ट्रेन के पूर्वी-पश्चिमी गलियारे के कालूपुर स्टेशन पर परियोजना का उद्घाटन किया। 

    आज इससे पहले, प्रधानमंत्री ने गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर मुंबई और अहमदाबाद के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखायी। इसी पर सवार होकर प्रधानमंत्री कालूपुर स्टेशन पहुंचे। इन सबके बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो PM के दयालु स्वभाव और मानव जीवन के प्रति उनके गंभीर जिम्मेदारी के भी दर्शन कराता है।

    जब अपने काफिले को रोक एंबुलेंस को दिया रास्ता

    दरअसल आज अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोका। जी हां, अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही रास्ते से एक गुजरते एंबुलेंस को देखा, उन्होंने तत्काल उसे रास्ता देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया। इस विडियो को सोशल मीडिया पर अब जोर शोर से देखा जा रहा है और लोग प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि, PM मोदी आज शाम 7,200 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं की शुरुआत करने के लिए बनासकांठा जिले के अंबाजी शहर पहुंचेंगे। वहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में आरती में भी हिस्सा लेंगे।  

    पता हो कि गुजरात, PM मोदी का गृह राज्य है और इस साल के अंत तक वहां विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। वहीं राज्य में करीब तीन दशक से शासन कर रही BJP सत्ता में कायम रहने के लिए इस बार हर संभव प्रयास कर रही है।