PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    न्यूयॉर्क: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)की छवि मोदी जैसी बताई जा रही है।  देश में उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। पर पीएम मोदी (PM Modi) की ही तरह उनकी प्रशंसा विदेशों में भी होने लगी है। हर कोई पीएम मोदी के साथ-साथ सीएम योगी की भी चर्चा करने लगा है। उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna)ने अमेरिका के न्यूयॉर्क (New York, USA) में कहा कि सीएम योगी भी पीएम मोदी की ही तरह हैं। दोनों का देश और राज्य के विकास के अलावा कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है।

    उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना न्यूयॉर्क ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने जैसे व्यक्ति योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाया है। जिसका आम लोगों की स्थिति सुधारने और राज्य के विकास के अलावा कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है। आज यूपी में स्थिर और नीति आधारित सरकार है। हम आपको यूपी में निवेश बढ़ाने के लिए आमंत्रित करते हैं। 

    उन्होने कहा कि यूपी में पर्याप्त जमीन उपलब्ध है जो सस्ती भी है। सुरक्षा और सुरक्षा की गारंटी है। हम अपराध और भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस रखते हैं जो उद्योगों के लिए एक सुरक्षित वातावरण है। 

    बता दें कि इससे पहले उन्होंने लंदन के नेहरू सेंटर में अप्रवासी भारतीयों से यूपी सरकार के प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात की थी। इस दौरान टीम की अगुवाई कर रहे वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने उत्तर प्रदेश कम्युनिटी एसोसिएशन (UPCA), यूनाइटेड किंगडम के उद्यमियों ने अपनी बात रखी थी। अब वह अमेरिका में हैं और यूपी में निवेश बढ़ाने के लिए वहां के उद्यमियों से चर्चा कर रहे हैं।