suresh-raina

    भारत (India) में कोरोनावायरस की दूसरी लहर (Second Wave Of Coronavirus) ने कोहराम मचा रखा है। इस महामारी की वजह से कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) भी लगा रखा है। साथ ही ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी और अस्पताल में बेड्स उपलब्ध न होने की वजह से कई लोग अपनी जान भी गवां रहे हैं। इसी महामारी की बढ़ते मामलों की वजह से इस साल हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2021) को भी टाल दिया गया है। जिससे क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) बेहद ही निराश हो गए हैं। साथ ही कई दिग्गज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर IPL स्थगित होने पर रिएक्ट कर रहे हैं। जिसपर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने BCCI द्वारा IPL 2021 को स्थगित किए जाने के फैसले का समर्थन किया है।

    सुरेश रैना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया और कहा, ‘यह अब मजाक नहीं है। इतने सारे ज़िंदगियां दांव पर लगे और जीवन में कभी इतना मजबूर महसूस नहीं किया। चाहे हम कितनी भी मदद करना चाहें, लेकिन वाकई में हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं। इस देश का हर एक व्यक्ति जीवन बचाने के लिए एक-दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए, सलाम का हकदार है। ‘यह (COVID-19) अब मजाक नहीं है।

    बता दें कि आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों में KKR के 2 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए थे, इसके अलावा SRH के खिलाड़ी भी संक्रमित पाए गए। जिसके बाद BCCI ने आईपीएल को सस्पेंड करने का निर्णय लिया है। वहीं पहले ऐसी खबरें थीं कि बीसीसीआई आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों को एक वेन्यू पर करा सकती है। इसके लिए बीसीसीआई की पहली पसंद मुंबई थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और बोर्ड ने इसे स्थगित करने का फैसला किया। ज्ञात हो कि कोरोना संकट के समय में बीसीसीआई ने मजबूत बायो बबल का हवाला देते हुए मैच कराए थे।