A man arrested for killing elder brother in Thane

पुलिस के वाहन पर पथराव

जलगांव/चालीसगांव. बहन का विवाह टूटने से आहत भाई द्वारा उसके आशिक़ की हत्या करने से मेहुनबारा में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. क्रोधित नागरिकों ने पुलिस के वाहन पर पथराव किया है. बुधवार तड़के इलाज के दौरान प्रेमी ने धुलिया के मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल में दम तोड़ दिया.मृतक के पिता की शिकायत पर मेहुनबारा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. मृतक के परिजनों ने संदिग्ध हत्या के आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है.

प्रेम संबंधों की दी जानकारी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चालीसगांव तहसील के मेहुनबारा कस्बे में हरीष सुभाष महाजन 23 वर्षीय का एक किशोरी से प्रेम संबंध था. निकट भविष्य में उसकी प्रेमिका का विवाह अन्य युवक से परिजनों ने तय कर दिया था. हरीश ने प्रेमिका के भावी पति को इसके प्रेम प्रसंगों की जानकारी दे दी. इस कारण प्रेमिका का विवाह टूट गया.

धारदार हथियार से किया हमला

इस घटना से आहत होकर प्रेमिका के भाई ने तेज धारदार हथियार चॉपर से मंगलवार को हरीश महाजन पर हमला बोल दिया था. महाजन को गंभीर अवस्था में धुलिया स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बुधवार तड़के इलाज के बीच उसकी मौत हो गई. हरीश महाजन की मौत की खबर मिलते ही बुधवार को मेहुनबारा ग्राम में अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बड़े पैमाने पर भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस पर वाहन पथराव किया गया.

पुलिस पर आरोप

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. पुलिस स्टेशन की नाक के नीचे कुछ ही दूरी पर हरीश महाजन पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है. पुलिस से मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार स्थानीय नागरिक ने लगाई थी किंतु पुलिस काफी देर बाद पहुंची,  जब तक हमलावरों ने हरीश को मार कर अधमरा कर दिया था.