Robbers entered the house on the pretext of 'Omicron' vaccine duty and took away lakhs of gold, Karnataka Police launch investigation
प्रतिकारात्मक तस्वीर

Loading

जलगांव. एंटी करप्शन विभाग जलगांव ने रिश्वतखोर पुलिस हेड कांस्टेबल पर दबिश डालकर रिश्वत स्वीकारते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. नशीराबाद पुलिस थाने में कार्यरत हेड कॉन्स्टेबल सतीश रमेश पाटिल ने शिकायतकर्ता से मामला दर्ज नहीं कराने के एवज में 5000 रिश्वत की मांग की थी. किंतु शिकायतकर्ता की इच्छा रिश्वत देने की नहीं होने के कारण उसने ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई.जिसके चलते ब्यूरो ने गुरुवार को कार्रवाई कर पुलिसकर्मी को दर्द पूजा है.

रिश्वत निरोधक दस्ते से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के खिलाफ नसीराबाद पुलिस स्टेशन में आवेदन पत्र आया था जिस पर कार्रवाई नहीं करने के एवज में हेड कांस्टेबल सतीश रमेश पाटील ने 5 हजार की मांग की थी. गुरुवार को सरकारी गवाहों के समक्ष हेड कांस्टेबल ने 5000 रिश्वत शिकायतकर्ता से स्वीकारी जिसे रंगे हाथ लेते हुए ब्यूरो के पुलिस उपाधीक्षक गोपाल ठाकुर, संजोग बच्छाव, रवींद्र माली, ईश्वर धनगर, सुनील पाटिल, सुरेश पाटिल, सुनील शिरसाठ, मनोज जोशी, जनार्दन चौधरी, प्रवीण पाटिल, महेश सोमवंशी, नासिर देशमुख ने पकड़ कर गिरफ्तार किया है.