Corona

कुल 42559 मरीज

जलगांव. शुक्रवार को संक्रमण जलगांव जिले में कहर बनकर टूटा है. लगातार मौतों का सिलसिला बरकरार है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद मरने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ते जा रही है. शुक्रवार की देर शाम को जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में विभिन्न कोविड-19 अस्पतालों में भर्ती संक्रमित मरीजों में से 18 की मौत वायरस की चपेट में आने से हो गई है.

कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जिले की सभी तहसील में कहर बरपा रहा है. शुक्रवार को जिले की विभिन्न तहसीलों में 705 नए  व्यक्ति संक्रमण की चपेट में आने से पॉजिटिव हुए हैं. जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 42 हजार 559 से अधिक संख्या में पहुंच गई है. प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो यह संख्या डेढ़ लाख के करीब होने की आशंका व्यक्त की गई.

प्रशासन के लाख दावों के बावजूद संक्रमित व्यक्ति की मौत का सिलसिला लगातार बढ़ते जा रहा है. अभी तक संक्रमण की चपेट में 1061 लोगों की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को 801 संक्रमित मरीज निगेटिव होकर घर लौटे हैं. अभी तक जिले से 31 हजार 503 लोगों ने कोरोना को हराया है. विभिन्न कोविड-19 अस्पतालों में 732 मरीज ऑक्सीजन बेड पर हैं, वहीं पर 290 लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।9हजार 995 संक्रमण से सक्रिय मरीजों का इलाज किया जा रहा है.