कार से गोवंश चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

धुलिया. क्राइम ब्रांच पुलिस ने शहर के देवपुर परिसर से गोवंश चोरी का पर्दाफाश किया है. चोरी के आरोप में चार संदिग्ध बदमाशों को कार समेत गिरफ्तार किया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देवपुर इलाके में 19 नवंबर को तीन अज्ञात बदमाशों ने गायों को चोरी करने का प्रयास किया था. चोर टाटा इंडिगो कार से मौके वारदात से फरार हो गए थे. गोवंश को चोरी करते हुए स्थानीय नागरिकों ने देखा था. काशीनाथ तुलशीराम लोणारी निवासी साईंबाबा मंदिरा समीप ईटभट्टी, देवपुर की फिर्याद पर देवपुर पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था.

क्राइम ब्रांच पुलिस उप निरीक्षक हुनमत उगले को मुखबिर से सूचना मिली कि गोवा चोरी का काला कारोबार चोरी शब्बीर शहा, समीर शेख व सलमान खान ने अंजाम दिया है. सभी आरोपी के साथ वसीम अंसारी शब्बीर शहा के मकान कबीरगंज में छुपे हैं. पुलिस ने शुक्रवार को छापामार कार्रवाई कर शब्बीर शहा सुलेमान शहा कबीरगंज, वसीम रफीक अन्सारी  मच्छीबाजार,  समीर रहीम शेख आझादनगर, स्लाटरहाउस, सलमान खान अख्तर खान बाराफत्तर, धुलिया को गिरफ्तार किया है.

संदिग्ध अपराधियों ने पुलिस के सामने देवपुर ईंट भट्टी इलाके में गोवंश चोरी करने के प्रयास का कबूल किया है. अपराध में इस्तेमाल की गई इंडिगो कार क्र. एम.एच. 01 बी.टी. 6212 व एक तपकिरी-काले रंग की गाय को पुलिस ने जांच पड़ताल करने जब्त किया है. शातिर बदमाशों ने संगीत थाना क्षेत्र में भी चोरी करने का अपराध कबूल किया है. इस कार्यवाही को पोलीस उपनिरीक्षक- हनुमान उगले, हेड कांस्टेबल रफीक पठान श्रीकांत पाटिल, गौतम सपकाले,  राहुल सानप संजय सुरसे आदि ने पर्दाफाश किया है.