ग्रामीण इंडस्ट्रीज एसो. के फलक का उद्घाटन

  • उद्यमियों की समस्याओं को हल करने करेगा प्रयास

जलगांव. जिले के औद्योगिक विकास के लिए ग्रामीण इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का गठन किया गया है. इस एसोसिएशन के नाम फलक का उद्घाटन जिले के अभिभावक मंत्री गुलाबराव पाटिल के हाथों रविवार 22 नवंबर को उमाला-नशीराबाद रोड के पास भाग्यश्री पॉलीमर्स के सामने सवेरे 10 बजे होगा. ऐसी जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति द्वारा दी गयी है.

जिले में कई उद्यमियों ने अपनी कंपनियों की स्थापना की है. उनकी विभिन्न समस्याओं को हल करने और सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियों को लागू करने के लिए जलगांव ग्रामीण इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का गठन किया गया है. यह संगठन जिले के औद्योगिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

शुरू करेगा सामाजिक, शैक्षणिक गतिविधियां

एसोसिएशन के उद्देश्य के बारे में बताते हुए अध्यक्ष सचिन लड्ढा ने स्पष्ट किया कि कई छोटे और बड़े उद्यमियों ने जलगांव तालुका के उमाला-नशीराबाद सड़क क्षेत्र में विभिन्न कंपनियां स्थापित की हैं.अब जलगांव ग्रामीण उद्योग संघ उद्यमियों के लिए विभिन्न सामाजिक, शैक्षिक और सांस्कृतिक गतिविधियों को लागू करेगा. उद्यमियों की विभिन्न समस्याओं और कठिनाइयों को हल करने के उद्देश्य से एसोसिएशन का गठन किया गया है.

एसोसिएशन के माध्यम से जिले के ग्रामीण विकास के लिए प्रयास किए जाएंगे. जलगांव ग्रामीण उद्योग संघ के पैनल का उद्घाटन जलापूर्ति और स्वच्छता मंत्री और पालकमंत्री गुलाबराव पाटिल द्वारा रविवार को सुबह 10 बजे उमाला-नशीराबाद रोड के पास भाग्यश्री पॉलिमर के सामने किया जाएगा. इस समारोह में अध्यक्ष सचिन लड्ढा,उपाध्यक्ष दीपक चौधरी, सचिव हामिद मेमन, कोषाध्यक्ष राजीव बियानी और सदस्य शामिल होंगे.