दो अधिकारियों की मौत से मची खलबली

क्वारंटाइन था एक अधिकारी

दूसरे अधिकारी को आया हार्ट अटैक  

मनमाड. मनमाड के समीप स्थित इंडियन ऑयल कंपनी की गैस एवं ईंधन परियोजनाओं में कार्यरत 2 वरिष्ठ अधिकारियों की अचानक मौत होने की घटना से खलबली मच गयी.एक अधिकारी को क्वारंटाइन किये जाने के बाद उसका शव आवास पर पाया गया. वहीं दूसरे अधिकारी की हार्टअटैक से मौत होने की खबर है.एक ही दिन एक समय में दो वरिष्ठ अधिकारियो की इस तरह अचानक मौत होने के कारण परियोजनाओं के अधिकारी एवं कर्मियों में शोक की लहर दौड़ गयी.

तरह-तरह की चल रहीं चर्चाएं

उधर जिस अधिकारी का शव आवास पर पाया गया, उसकी मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. हलांकि इस अधिकारी की मौत किस वजह से हुयी है इसका पता पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा. मनमाड से 4 किमी दूरी पर नागापुर परिसर में इंडियन ऑयल कंपनी का ईंधन तथा 7 किमी दूरी पर धोटाने क्षेत्र में गैस परियोजना क्रियान्वित है. ईंधन परियोजना प्रबंधक के रूप में कार्यरत जालिंदर कालेकर अपने परिवार से मिलने के लिए पुणे गए थे. वहां से लौटने के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया था.आज सुबह वाच मैन जब उनके निवास पर गया तो उसे कालेकर बेहोशी की हालत में दिखे. उसने तुरन्त इसकी जानकारी कंपनी के अधिकारियों की दी. 

कर्मियों में शोक की लहर

जानकारी मिलते ही अधिकारी फौरन आये और उन्होंने कालेकर को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अभी इस घटना को हुए कुछ समय भी नहीं बीता था कि धोटाने में स्थित गैस परियोजना में कार्यरत सीनियर मैनेजर एस.बी.पवार की मौत होने की खबर ने सभी को हिला के रख दिया.बताया जा रहा है कि पवार अपने परिवार से मिलने के लिए नाशिक गए थे. वहीं उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गयी.एक दिन में अपने दो वरिष्ठ अधिकारियों की मौत हो जाने के कारण कंपनी के अधिकारी एवं कर्मी सन्न रह गए.