लाखों के माल समेत शातिर बदमाश गिरफ्तार

धुलिया. चालीसगांव रोड पुलिस थाने में फ़िरोज़ अहमद शेख उस्मान शेख इस मोबाइल रिपेयरिंग व्यवसाई ने रपट लिखवाई थी कि उसके घर से चोरों ने लाखों रुपये कीमत के गहनें चुरा लिए. पुलिस ने चोरों के खिलाफ गुनाह दर्ज कर छानबीन की और एक शातिर बदमाश को चोरी के गहनों समेत हिरासत में ले लिया. सहायक पुलिस निरीक्षक वीएन ठाकरे के नुसार आरोपी से अभी पूछताछ चल रही है. इस आरोपी का और भी कई गुनाहों में हाथ होने की आशंका भी पुलिस ने जताई है.

प्राप्त रिपोर्ट के नुसार मिल्लत  रहनेवाले फिरोज अहमद शेख ने चालीसगांव रोड पुलिस थाने में रपट लिखवाई की चोरों ने उसके घर के दरवाजे का ताला तोड़ा और सोने, चांदी के आभूषण, लैपटॉप और मोबाइल हैंडसेट चुरा लिए. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

घटना सवेरे 8 से लेकर दोपहर 1 बजे के दौरान घटी थी. पुलिस ने तत्काल चोरी हुए मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया और मुस्तकीन अय्युब मन्यार नामक बदमाश को पकड़कर लाया. पहले उसने चोरी की घटना से अपने आप को दूर बताया पर पुलिस उसे अपना असली रंग बताया तो उसने चोरी गुनाह कबूल कर चुराए हुए गहनें, लैपटॉप, मोबाइल हैंडसेट आदि माल निकालकर दिया.

पुलिस ने चोरी का माल आरोपी से पूछताछ शुरू कर  दी है. सहायक पुलिस निरीक्षक वीएन ठाकरे ने बताया कि आरोपी से माल जब्त कर उससे अभी पूछताछ चल रही है. दरमियान पकड़े हुए बदमाश का और भी कई गुनाहों में हाथ होने की आशंका सामने आ रही है.जिसके नुसार पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है.