suspended,

आबकारी विभाग ने किया दहीवडे को निलंबित 

जलगांव. ऑन ड्यूटी शराब पीकर परमिट रूम बीयर बार का अभिलेख जांचने वाला आबकारी इंस्पेक्टर को आयुक्त ने निलंबित कर दिया है. गत 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर शराब पीते हुए होटल का अभिलेख जांच करते हुए इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हुआ था. आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर को ऑन ड्यूटी शराब पीते हुए एक परमिट रूम बीयर बार होटल रिकॉर्ड की पड़ताल करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसका संज्ञान लेते हुए आबकारी विभाग ने तत्काल प्रभाव से नरेंद्र दहीवडे को निलंबित कर दिया.

वीडियों की हुई जांच

आबकारी विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाशिक विभागीय उपायुक्त ए.एन.ओहोल सोमवार को जलगांव आए थे.उन्होंने वायरल वीडियो की पड़ताल की, जिसमें आबकारी विभाग जलगांव कार्यालय में कार्यरत इंस्पेक्टर नरेंद्र दहीवडे प्राथमिक जांच में दोषी पाए गए. आबकारी विभाग के अधीक्षक नितिन धार्मिक ने ऑन ड्यूटी शराब पीने के आरोप में इंस्पेक्टर को निलंबित किए जाने का प्रस्ताव उपायुक्त को प्रस्तुत किया.

2018 का वीडियो अब हुआ वायरल

उन्होंने निलंबन का प्रस्ताव आयुक्त कांतिलाल उमाप को उचित कार्रवाई करने के लिए भेजा.मंगलवार को आयुक्तालय ने तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर नरेंद्र दहीवड़े को निलंबित किए जाने के आदेश दिया है. निलंबन कार्यकाल में उनका मुख्यालय जलगांव शहर दिया गया है.सूत्रों के अनुसार 2018 में एक होटल के रिकॉर्ड पड़ताल करते समय ऑन ड्यूटी शराब का घूंट पीते हुए इंस्पेक्टर दहीवडे का वीडियो तब का था, जो अब वायरल हुआ है.