मानसून में ट्राय करें यह नेल आर्ट, बनाएं अपने नाखूनों को और भी आकर्षक

Loading

मानसून में फैशन पर सभी लोग कम ध्यान दे पाते हैं. वैसे कपड़े तो हम हर मौसम को ध्यान में रखते हुए खरीदते हैं, लेकिन क्या फैशन भी मौसम को ध्यान में रखकर किया जा सकता है? खासकर नेल आर्ट. इस को भी हम मानसून के हिसाब से कर सकते हैं. नेल आर्ट डिज़ाइन अपनाकर नाखूनों को खूबसूरत  दिखाया जा सकता है. इसे आप अपनी ड्रेस और जेवेलरी से मैचिंग करके और खूबसूरत बना सकती हैं. पहले तो एक ही कलर नेल पेंट के लिए प्रयोग किया जाता था, पर अब नेल आर्ट के ज़रिए अलग-अलग कलर इस्तेमाल करके अपने नाखूनों को और आकर्षित दिखाया जा सकता है.

नेल आर्ट करने से पहले आपको अपने नाखूनों की सफाई और उनके आकार पर ध्यान देना होगा. आप फाइलर की मदद से मनचाहा आकार दे सकती हैं. आइए हम कुछ ऐसे ही नेल आर्ट डिज़ाइन देखें जो लड़कियां चाहें तो हर हफ्ते बदल कर इन डिज़ाइन्स को ट्राय कर सकती हैं.

अम्ब्रेला थीम-

आप इसे घर में आसानी से ट्राय कर सकती हैं, नही तो मार्किट से आपको नेल आर्ट के स्टिकर्स मिल जाएंगे,उनका इस्तेमाल करके आप यह आर्ट मानसून में ट्राय कर सकती हैं.

रैंबो थीम-

इसे बनाने के लिए आपके पास रैंबो में दिखने वाले नेल पेंट होने चाहिए. आप अपने हिसाब से नेल पर रैंबो बना सकती हैं.

रेन थीम-

रेन थीम नेल आर्ट ट्राय करके आप बारिश की बूंदों को अपने नाखूनों पर भी महसूस कर सकती हैं. इन्हे लगाने के लिए आपको ज़्यादा मेहनत करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी, बस आपके पस्स इस थीम के नेल पेंट  ज़रूरी है.

क्लाउड थीम-

मानसून में बादल गरजते हुए काफी सुंदर लगते हैं. तो अगर आप यही थीम ट्राय करना चाहती हैं, तो बस आपके पास लाइट ब्लू (Light blue)  और वाइट (White) कलर का नेल पेंट होना चाहिए. आप इनकी मदद से अपने नाखूनों में यह थीम आसानी से दे पाएंगी. इस थीम से आपके नाख़ून और आकर्षक दिखेंगे.