Summer Season, Lifestyle News
गर्मियों में ऐसे दिखें स्टाइलिश (सोशल मीडिया)

Loading

नवभारत लाइफस्टाइल डेस्क: गर्मी के मौसम (Summer Season) की शुरुआत होने लगी हैं ऐसे में मौसम में खाने से लेकर पहनने के स्टाइल ( Summer Fashion Tips) में बदलाव को ध्यान में रखा जाता है। ऐसे मौसम में खुद को आरामदायक और स्टाइलिश दिखने के लिए कपड़े क्या हो इसे लेकर हर कोई कन्फ्यूज ही रहता है। अगर आप भी इस तरह ही परेशान हो रहे है क्या पहनें औऱ क्या नहीं। इसके लिए आपकी मुश्किल इस खबर में आसान होने वाली है बस जान लेनें है आपको यह टिप्स।

इन फैशन टिप्स से दिखें सुंदर

1- मौसम में आरामदायक कपड़े चुनें

गर्मी के मौसम में हल्के रंग और मुलायम आरामदायक कपड़े पहनना ही सही होता है। इसके लिए आप इस मौसम में कॉटन और लिनन के कपड़े पहनें इसके स्टाइल में फ्लोरल प्रिंट,शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहन सकते है। आजकल के फैशन में पैंट के साथ ब्लाऊज की स्टाइल में आने वाले ड्रेस स्टाइल भी आप पहन सकते है। इसे और स्टाइलिश बनाने के लिए चश्मे और स्ट्रॉ हैट को पहन सकते है।

2-फ्लेट्स सैंडल या स्लीपर्स को चुनें 

इस गर्मी के मौसम में कपड़ों के साथ ही पैरों को सुकून देने वाले आरामदायक फुटवियर आप ट्राई कर सकते है। हल्की और हवादार स्लिपर्स पहनना बेहतरीन रहता है. चाहे आप समुद्र के किनारे जा रहे हों या बाजार, स्टाइलिश फ्लिप-फ्लॉप्स, स्लाइड्स, या स्ट्रैपी सैंडल्स आपके लुक को सुंदर बनाए रखते हैं। ये स्लिपर्स न सिर्फ आपको आराम देते हैं बल्कि आपके समर वार्डरोब को भी खूबसूरती से सजाते हैं। 

3-सनग्लासेस और हैट्स

गर्मी के मौसम में कपड़ों और फुटवियर के अलावा सनग्लासेस के स्टाइल कर सकते है। यह स्टाइल के साथ ही धूप से बचाने में मदद करती है। एक अच्छा सनग्लास आपकी आंखों को सूरज की तेज रोशनी से बचाता है, और हैट सिर को धूप से सुरक्षित रखता है। ये दोनों ही चीजें आपके पहनावे में एक खास तरह की खूबसूरती जोड़ देती हैं. तो, जब भी धूप में निकलें, अपनी सनग्लास और हैट को न भूलें, ताकि आप धूप से बचे रहें और स्टाइलिश भी दिखें।

4-पहने ये एक्सेसरीज

अपने स्टाइल को और गर्मियों में बढ़ाने के लिए आप हल्की एक्सेसरीज भी ट्राई कर सकती है। इसके लिए आप छोटी-छोटी बीड्स की माला, प्यारे चाबी के छल्ले, और सुंदर हल्के ब्रेसलेट्स पहन सकती है। ये सभी चीजें आपको स्टाइलिश दिखाने में मदद करती है।