Summer Friendly Jwellery, Summer
पहनें समर फ्रेंडली ज्वैलरी (Social Media)

आज ट्रेंडी और स्टाइलिश ज्वैलरी के बारे में आज हम आपको बताएंगे जो आपके लुक में चार चांद लगा देती है, इतना ही नहीं इससे आपका आउटफिट भी परफेक्ट हो जाएगा।

Loading

नवभारत लाइफस्टाइल डेस्क: गर्मी का सीजन (Summer Season) जहां पर चल रहा है वहीं पर इस मौसम में बड़े बदलाव देखने के लिए मिलते है गर्मी के बढ़ने से हैवी ज्वेलरी (Heavy Jwellery) पहनने से आप कतराते होगें क्योंकि पसीने की वजह से रेशेज होने का खतरा सताता है। ऐसे में अगर आपको हल्की और समर फ्रेंडली ज्वैलरी (Summer Friendly Jewellery Style) मिल जाए तो फिर क्या कहनें आपके। ऐसे ही आज ट्रेंडी और स्टाइलिश ज्वैलरी के बारे में आज हम आपको बताएंगे जो आपके लुक में चार चांद लगा देती है, इतना ही नहीं इससे आपका आउटफिट भी परफेक्ट हो जाएगा।

इन ज्वैलरी को कर लें आप स्टाइल

गर्मी के सीजन में आप अपने समर वॉर्डरोब को पूरा करना चाहते है तो अपने आउटफिट के साथ इन ज्वेलरी के स्टाइल को चुन सकती है, जो इस प्रकार है।

1- कलरफुल और नेचर फ्रेंडली ज्वेलरी

यहां पर आप अगर समर सीजन में फ्रेश स्टाइल में हरी-भरी हरियाली और खिले हुए फूलों के ऑप्शन को चुन सकती है इसके लिए आप फ्लोरल या फिर पत्तेदार पैटर्न की ज्वैलरीज चुनते है तो आपको काफी शानदार लगती है। इसमें आपको स्टाइल में नाजुक फूलों की बूंदों वाली बालियां और नेकलेस फबेंगे। इसके अलावा आप हाथों के लिए पत्तियों की तरह का कंगन भी पहन सकते है।

3. सेलेस्टियल यानी आकाशीय एलिमेंट

गर्मी के सीजन में आप अगर आप हल्के ज्वैलरी की तलाश में है तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन सूर्य और चंद्रमा से इंस्पायर्ड एक्सेसरीज हो सकती है। स्टार बने हुए ब्रेसलेट्स या फिर सूरज या चंद्रमा लगा पेंडेट चुन सकते है। स्टार वाले ईयररिंग्स भी इस सीजन में डिमांड में है।

Summer Friendly Jwellery , Summer season
समर सीजन में पहनें ये ज्वेलरीज (Social Media)

3-गहरे रंग

गर्मी के मौसम में आप अगर एक्सेसरीज में नया कुछ तलाश कर रही है तो आपको वाइब्रेंट कलर्स को चुनना चाहिए। यहां पर चमकीले रंग के स्टोन वाले पीसेज या ज्वैलरीज आपके लिए बेहतर होगी, इसके लिए आप चाहे वह आकर्षक रत्नों से सजी अंगूठी हो या बोल्ड कलर पैलेट से सजा एक मोटा हार, वाइब्रेंट कलर्स को चुन सकती है।

4- गोल्डन और सिल्वर कलर को दें प्राथमिकता

गर्मियों के सीजन में एक से बढ़कर स्टाइल आपको देखने के लिए मिलेगी लेकिन आप डेली के लिए कोई एक्सेसरीज की तलाश कर रही है तो आपके लिए ब्राइट एक्सेसरीज बेहतर ऑप्शन में से एक है। इसमें आप गोल्डन और सिल्वर कलर को प्रायोरिटी दें सकते है क्योंकि यह आपके आउटफिट के लिए सिंपल और एलिगेंट लगेगी।