करवाचौथ पर महिलाएं इन डिज़ाइन के ब्लाउज़ को पहनकर दिखें और भी आकर्षक

Loading

करवाचौथ के त्यौहार पर महिलाएं अपने कपड़ों से लेकर शृंगार तक के सामान को खरीदने में जुट जाती हैं। इस पर्व के लिए महिलाएं अलग-अलग तरह के शृंगार के सामान लेना पसंद करती हैं। इस दिन औरतें खूबसूरत साड़ी पहनकर, पूरा श्रृंगार करके, पुरे विधि-विधान से पूजा करके अपना व्रत पूर्ण करती हैं। खरीदारी के दौरान उनकों कई दुविधा भी होती हैं कि क्या पहने और क्या खरीदें। ऐसे में हम उनकी इन समस्या का समाधान लेकर आए हैं। आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के द्वारा बताएंगे फैशनेबल ब्लाउज़ की डिज़ाइन (Blouse Design), जिन्हें पहनकर आप करवाचौथ के दिन दिखेंगी बेहद स्टाइलिश। तो आइए जानते हैं…

कैप स्टाइल ब्लाउज़-

कैप स्टाइल ब्लाउज दिखने में बेहद खूबसूरत होते हैं। आज के दौर में इनका काफी चलन है। इस ब्लाउज़ को पहनकर महिलाएं बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल दिखती हैं। कैप स्टाइल ब्लाउज़ पहनकर आप इस करवाचौथ पर अपने लुक में चार चाँद लगा सकती हैं। 

मिरर वर्क डिज़ाइन ब्लाउज़-

अगर आप करवाचौथ पर लहंगा पहनने के विचार में हैं, तो आप मिरर वर्क की डिज़ाइन वाले ब्लाउज़ को पहन सकती हैं। यह ब्लाउज़ दिखने में बहुत सुंदर लगते हैं, साथ ही इसकी डिज़ाइन भी स्टाइलिश होती है। 

कोल्ड कट डिज़ाइन ब्लाउज़-

कोल्ड कट डिज़ाइन अधिकतर टॉप या वेस्टर्न ड्रेसेस में देखने को मिलता है, लेकिन अब ये डिज़ाइन ब्लाउज़ में भी पसंद किया जाने लगा है। ऐसे में अगर आप करवाचौथ पर ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक का फ्यूज़न पहनना चाहती हैं, तो इस डिज़ाइन के ब्लाउज़ को पहने। 

थ्री फोर्थ स्लीव्स ब्लाउज़-

ज़्यादतर महिलाएं साड़ी के साथ फुल या हाफ स्लीव्स के ब्लाउज़ ही पहनना पसंद करती हैं। लेकिन इस करवाचौथ आप अपने साड़ी लुक में थोड़ा सा बदलाव लाना चाहती हैं, तो आप थ्री फोर्थ स्लीव्स ब्लाउज़ डिज़ाइन पहनें। इस तरह के ब्लाउज़ सिंपल होने के साथ देखने में बेहद आकर्षक होते हैं।