साल 2022 में खासकर ‘इन’ राशि वालों की खुलेगी किस्मत, मिलेगी बड़ी कामयाबियां

    सीमा कुमारी

    नई दिल्ली: हम सभी जानते हैं कि साल 2021 और उसके पहले का साल यानी 2020 कोरोना महामारी के रूप में देश- दुनिया के लोगों के लिए विकट संकट लेकर आया। इस महामारी के चलते आम आदमी से लेकर खास आदमी तक के जीवन को बुरी तरफ प्रभावित किया। अब बस साल 2021 के खत्म होने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और नए साल 2022 के स्वागत की तैयारियां भी होने लगी हैं।

    राशिफल 2022 के अनुसार, आने वाला नया साल कई विशेष पहिया राशियों के लिए बेहद शानदार होने वाला हैं। नए समय में राशि चक्र के अनुसार, निम्न राशिफलों के लोगों को विभिन्न क्षेत्रों में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है और उनके सपने अंततः सच हो सकते हैं।

    • सिंह राशि वालों के लिए नया साल कई शुभ संकेत दे रहा हैं। यह समय आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। आपके करियर और व्यवसाय में शुभकामनाएं। नए साल के भीतर नए उद्घाटन आपको सृजन के स्नातक स्तर तक ले जाएंगे।
    • नए साल में मकर राशि वालों को अच्छे परिणाम मिलने की संभावना हैं। 2022 का समय वाकई आपके लिए शुभ रहने वाला हैं। वे इस बार भी सफलता की राह पर चलते रहेंगे। आने वाले समय में आपके सितारे बुलंद होंगे और भाग्य आपका साथ देगा।
    • तुला राशि वालों के लिए आने वाला समय कई शुभ अवसर लेकर आ सकता है। इस समय आपके जीवन की महान सफलता के लिए उच्च लाभ हो सकते हैं।
    • कुंभ राशि वाले जातक नई उम्मीद के साथ आप अपने नए साल की शुरुआत करेंगे। आपको उसी तरह के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आपको जीवन के कई क्षेत्रों में सफलता मिलने की संभावना बन रही हैं। ऐसे में नए साल आपके लिए शुभ हो सकता हैं।
    • इस राशि के लोगों के लिए नया साल अच्छा साबित होगा। इस बार करियर में तरक्की के कई मौके मिलेंगे। लोगों के प्रति आपके द्वारा प्रदान किए जाने वाले समर्थन के साथ आपको बस और अधिक भिन्न होने की आवश्यकता है।
    •  वृश्चिक राशि के जातकों के लिए 2022 का साल वाकई शुभ संकेत के साथ आ रहा हैं। करियर के क्षेत्र में इस समय आपको बड़ी सफलता मिल सकती हैं। हो सकता है आपको अपनी मनपसंद नौकरी मिल जाए।