MP भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अमित शाह को लिखा पत्र, NIA से दिग्विजय सिंह की जांच कराने की मांग

    Loading

    भोपाल: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को फिर से बहाल करने वाले बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने दिग्विजय के बयान का जोरदार विरोध किया है। इसी बीच मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने गृहमंत्री को पत्र लिखकर एनआईए सहित अन्य जांच एजेंसियों से दिग्विजय सिंह की जाँच करने की मांग की है। 

    वीडी शर्मा ने पत्र में लिखा, “मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा एक क्लब हाउस चैट में धारा 370 को लेकर पाकिस्तानी पत्रकार के साथ जो चर्चा की गई है, वह अत्यंत आपत्तिजनक होकर राष्ट्र विरोधी कृत्य है। उन्होंने पाकिस्तानी पत्रकार से साफ़ साफ़ कहा कि, अनुच्छेद 370 को हटाने का फैसला बेहद दु:खद था और कांग्रेस जब सत्ता में आएगी तो 370 को दोबारा बहाल करने पर विचार किया जाएगा।”

    भाजपा नेता ने कहा, “दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान को साफ़ सन्देश दिया है कि, जैसे तुम अनुच्छेद हटने का विरोध कर रहे हो वैसा है हम विरोध कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “दिग्विजय सिंह जैसे लोग भारतीय लोकतांत्रिक सदाशयता का लाभ उठाकर देश विरोधी गतिविधियां चलना अपना अधिकार मान चुके हैं। 

    कांग्रेस नेता के खिलाफ एनआईए जांच की मांग करते हुए खजुराहो से सांसद ने कहा, “दिग्विजय सिंह जैसे लोगों के दुस्साहस का पानी अब सर के ऊपर हो चुका है। भारत के विरोध में काम करने वाले ऐसे व्यक्ति की जांच एनआईए सहित अन्य सक्षम एजेंसियों से कराई जाए, जिससे ये भारत विरोधी ताकतें भी सिर उठाने की हिम्मत न करे।”