Video: The rape took place for months, the police did not listen, the victim said she would commit suicide

शाजापुर. मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के पोलाय कलां से एक शर्मनाक घटना सामने आई हैं. ट्विटर पर रेप विक्टिम एक्टिविस्ट योगिता भयाना ने ट्वीट के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में एक महिला अपने अपहरण और रेप के बारे में बता रही हैं. महिला ने बताया की कैसे 3 से 4 लोगों ने मिलकर उसका अपहरण किया और 4-5 महीने तक उसे बंदी बना कर रखा. इतने महीनों में अपराधी पीड़िता को अलग अलग ठिकानों पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने आगे बताया कि वह किसी तरह उनके चंगुल से भागने में कामयाब रही और सीधा पुलिस स्टेशन आई. लेकिन उसकी मदद करने की बजाए पुलिस वालो ने उसे मारा और अभी तक अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज नहीं की. अवंतिपुर पुलिस थाना के पुलिस वालो ने तीन दिन तक महिला से थाने में मारपीट की. जिसके बाद महिला इंसाफ के लिए दरबदर भटक रही है.

महिला ने यह भी कहा की पुलिस स्टेशन में कोई उसकी बात नहीं सुन रहा हैं. उनसे आगे कहा कि अगर इसी तरह चलता रहा तो वह आत्महत्या कर लेगी. योगिता भयाना गैर सरकारी संगठन परी (पीपुल्स आर्काइव ऑफ रूरल इंडिया) की संस्थापक है. वह रेप विक्टिम एक्टिविस्ट/ जेंडर वॉयलेंस के खिलाफ भी समाज में हो रही अभद्रता के खिलाफ आवाज़ उठती हैं.