अमृता को पुलिस पर भरोसा नहीं है, तो उन्हें महाराष्ट्र छोड़ देना चाहिए – अनिल परब

Loading

मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री एवं शिवसेना नेता अनिल परब ने मंगलवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अगर असुरक्षित महसूस करती हैं और उन्हें मुंबई पुलिस पर कोई भरोसा नहीं रहा है तो उन्हें राज्य छोड़ देना चाहिए। परब का यह बयान तब आया है जब एक दिन पहले अमृता फडणवीस ने ट्वीट किया कि मुंबई ने अपनी ‘‘मानवता” खो दी है और जिस प्रकार से पुलिस सुशांत सिंह राजपूत मामले को देख रही है यह ‘‘रहने के लिए अब सुरक्षित नहीं है।” 

परिवहन मंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा कि देवेन्द्र फडणवीस पिछले पांच साल जब मुख्यमंत्री थे तो उनके पास गृह विभाग भी था। उन्होंने कहा,‘‘सरकार बदल गई(पिछले वर्ष) लेकिन पुलिस बल वही हैं। मुझे लगता है कि अगर उन्हें (अमृता) उन पुलिसकर्मियों पर भरोसा नहीं है जिन्होंने पिछले पांच वर्ष उनकी रक्षा की और जो अब भी उनकी रक्षा कर रहे हैं, तो उन्हें राज्य छोड़ देना चाहिए।” परब ने कहा कि भाजपा पिछले पांच वर्ष पुलिसकर्मियों की सराहना करती रही लेकिन सत्ता जाने के बाद उसने सुर बदल दिए।

उन्होंने कहा,‘‘ अब अगर वे सत्ता में नहीं हैं और केवल इस वजह से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं तो उनके पास केवल यही विकल्प है कि वे यह राज्य छोड़ दें।” मंत्री ने कहा कि अमृता फडणवीस का बयान सत्ता खोने की भाजपा की ‘‘हताशा” को दिखाता है और इसके पीछे ‘‘सौ प्रतिशत राजनीति है।”