नारायण राणे को गिरफ्तार करने के लिए दो अफसरों सहित 15 पुलिस वालों की टीम रवाना, उद्धव ठाकरे को कहे थे अपशब्द

    Loading

    मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) के महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को थप्पड़ मारने के बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। राणे के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दो अफसरों सहित 15 पुलिस वालों की टीम चिपलून के लिए रवाना हो गई है। खबर यह है कि कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई क्या होगी यह तय होगा। 

    वहीं केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ पुणे के चतुरशृंगी पुलिस स्टेशन में युवा सेना की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए नारायण राणे के विरुद्ध आईपीसी की धारा 153 और 505 के तहत FIR दर्ज हुई है।

    दूसरी ओर नासिक साइबर पुलिस ने भी सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित टिप्पणी को लेकर नारायण राणे के खिलाफ शिवसेना नेता की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया है। पुलिस कमिश्नर ने नारायण राणे को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए डीसीपी संजय बरकुंड के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है।

    गौरतलब है कि नारायण राणे ने एक बयान में दावा किया कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन में ठाकरे यह भूल गए कि देश की आजादी को कितने साल हुए हैं और इसी संदर्भ में मंत्री ने यह विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हुए हैं। राणे ने आगे कहा कि अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता।