नवाब मलिक (Photo Credits-ANI Twitter)
नवाब मलिक (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी घमासान लगातार जारी है। कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित आवास के नजदीक विस्फोटक से लदी गाड़ी बरामद होने और एनआईए के जरिए पुलिस अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Vaze) की गिरफ्तारी के बाद से ही गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) और मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) को हटाए जाने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन इन खबरों को एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्री जी सही ढंग से काम कर रहे हैं, उनको बदलने का कोई सवाल नहीं उठता है।

    बता दें कि राज्य के गृह मंत्री और पुलिस कमिश्नर को बदलने के ​सवाल पर समाचार एजेंसी एएनआई से एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रशासनिक फेरबदल करने का अधिकार है लेकिन मैं नहीं मानता कि दबाव में बदली होगी। फिलहाल किसी तबादले को लेकर चर्चा नहीं है। मंत्री जी सही ढंग से काम कर रहे हैं, उनको बदलने का कोई सवाल नहीं उठता।

    नवाब मलिक की प्रतिक्रिया-

    वहीं दूसरी तरफ खबर यह भी है कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच कई चीजों को लेकर मतभेद भी है. ऐसे में उसे सुलझाने की कवायद के तहत शरद पवार और सीएम उद्धव ठाकरे की मुलाकात हुई है. हालांकि महाविकास आघाडी के नेता इस बैठक का एजेंडा सरकार के भीतर जारी कामकाज को बता रहे हैं.