विपक्षी दल ‘डिज़ास्टर टूरिज़म’ में मशगूल – आदित्य ठाकरे

मुंबई. पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस के दौरे को लेकर उनकी आलोचना की है। आदित्य ठाकरे ने कहा, वर्तमान में हम लोगों को फिट रखने पर ध्यान दे रहे है, जबकि विपक्षी दल ‘डिज़ास्टर टूरिज़म’ में मशगूल है।उन्होंने शनिवार को एमएमआर क्षेत्र में ठाणे, कल्याण, डोंबिवली, नवी मुंबई, भिवंडी और मीरा भयंदर, पनवेल, उल्हासनगर, वसई विरार नगर निगम क्षेत्रों की स्थिति की समीक्षा बैठक ली। इस समय सभी नगर आयुक्त उपस्थित थे। जिसके बाद आदित्य ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए विपक्ष की आलोचना की। 

बैठक में आदित्य ठाकरे ने कहा, लोगों को फिट रखकर कोरोना संक्रमण से कैसे दूर रख सकते है, यह प्रमुख आवाहन है। इसलिए एमएमआर रीजन में बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासनिक प्रतिक्रिया और चिकित्सा आपातकाल दो महत्वपूर्ण कारक हैं। इस समय धारावी में कोरोना संक्रमण को नियंत्रण लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले धारावी मॉडल के किरण दिघावकर भी मौजूद थे। 

बता दें कि, कुछ दिनों पहले विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने कल्याण डोंबिवली में स्वास्थ्य प्रणाली को देखते हुए आलोचना की थी। इसपर जवाब देते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा, विपक्षी दल केवल हेल्थ और डिज़ास्टर टूरिज़म कर रहे है। लेकिन हम लोगों की मदद कैसे की जाये इसपर ध्यान केंद्रित कर रहे है। ठाकरे ने कहा, राज्य का कुछ गलत होने के बाद खुश होने वाली यह दुनिया में एकमात्र पार्टी है। 

उन्होंने यह भी कहा कि, जैसे हम लोगों का काम कर रहे है, वैसा ही काम आप भी करें। हम किसी पर आरोप लगाए बिना काम कर रहे हैं।