shiv-sena

Loading

मुंबई. मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी (Retired Navy Official) मदन शर्मा (Madan Sharma) पर हमले वाली घटना में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किये जा चुके हैं ।  खबर है कि इन गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों में एक शिवसेना (ShivSena) का शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है। 

बता दें कि महाराष्ट्र में बीते  शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी से मारपीट की थी ।  पुलिस ने कहा कि इस संबंध में 6 लोगों की अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है। 

         — ANI (@ANI) September 11, 2020

इस मुद्दे  पर पीड़ित  नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने बताया कि, “8-10 व्यक्तियों ने कल  मुझ पर हमला किया और पीटा। इससे पहले मुझे एक संदेश के लिए धमकी भरे कॉल आए थे , जो मैंने फॉरवर्ड किया था। मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए ईमानदारी से काम किया है। इस तरह की गुंडातत्व वाली सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए।”

यह घटना बीते शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई थी । घटना के अनुसार सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। शर्मा की आंख में चोट लग गई थी  और उनका फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।”

फिलहाल भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  इस मामले में बीते शुक्रवार देर शाम तक कमलेश कदम और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था । अभी तक इस मामले में कुल 6 लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं। फिलहाल मामले कि जांच जारी  है।