Sushant Death Case: Rhea will still be in jail, will go to the High Court for Bail

मुंबई. अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ED जोरशोर से पूछताछ कर रही है। आज ED(प्रवर्तन निदेशालय) के अधिकारीयों ने एक बार फिर अभिनेत्री और सुशांत की ततकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके पिता-भाई से पूछताछ करने हेतु बुलया है। विदित हो कि इसके पहले भी उपरोक्त सभी से पूछताछ हो चुकी है परन्तु आज फिर  ED ने इन्हें बुलावा भेजा है।

बता दें कि ED रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति से भी बीते दिनों में भी ED ने पूछताछ कि थी। ED इन लोगों के पैसों के लेन-देन, फ्लैट, प्रॉपर्टी और बैंक आदि से निकासी को भी  लेकर लंबी पूछताछ कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट रहे सुशांत पिठानी से भी ED एक बार फिर पूछताछ कर सकती है।

विदित हो कि पिछले शुक्रवार को हुई पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ED को बताया था कि उन्होंने सुशांत के पैसों से फ्लैट नहीं लिया है। उनका कहना था कि उन्होंने अपने फिल्मों से प्राप्त हुई   कमाई से  फ्लैट लिया है। इसके साथ ही रिया के वकीलों द्वारा दो तस्वीरें साझा की गई थीं, जिसमें सुशांत के हाथ का लिखा नोट और गिफ्ट की गई एक बोतल थी जिसे रिया ने सिर्फ सुशांत से ली गई अब तक कि कोई प्रॉपर्टी बताया था।

अब आज एक बार फिर ED इन सभी बातों को लेकर एक बार फिर, विस्तार से पूछताछ की जाएगी। वहीं अब इस मुद्दे पर राजनीती भी हावी हो गयी है। शिवसेना के कद्दावर नेता संजय राउत का कहना है कि अगर जांच हो रही है तो सुशांत-अंकिता अलग क्यों हुए थे इसकी भी जांच होनी ही चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत और उनके पिता के बीच परस्पर संबंध ठीक नहीं थे क्योंकि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। इस बात पर सोशल मीडिया में  राउत  की काफी फजीहत हुई थी।

इधर मुंबई पुलिस ने भी सुप्रीम कोर्ट से अपने जवाब में कहा है कि सुशांत केस की जांच CBI को नहीं सौंपनी चाहिए, पुलिस की ओर से हो रही  जांच और पूछताछ इस केस को सही तरीके से आगे बढ़ा  रही है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में   सुसाइड किया था, इस कांड के  बाद से ही उनकी आत्महत्या पर कई तरह के अहम् सवाल और कयास  उठ रहे हैं। यही नही सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है जिसकी फिलहाल छानबीन चल रही है।