“आटपाट नगर के अहंकारी राजा और विलासी बेटे की कहानी”

मुंबई. वर्तमान में राज्य में वापसी की बारिश का कहर जारी है। इसमें किसानों का भारी मात्रा में नुकसान हो रहा है। इसे लेकर भाजपा नेता आशीष शेलार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे को, नाम लिए बिना निशाना बनाया है। आशीष शेलार ने व्यंग्यात्मक ट्वीट करते हुए कहा कि, “आटपाट नगर के अहंकारी राजा और विलासी बेटे की कहानी”, नगर के राजा बॉलीवुड को कैसे बचाया जाए इसपर चिंतित हैं।”

शेलार ने कहा,  “आटपाट नगर के अहंकारी राजा और विलसित बेटे की यह कहानी। महाराष्ट्र नामक एक समृद्ध राज्य में कोरोना के साथ-साथ बारिश का कहर जारी है। खेत, मकान, किसानों, जानवर समेत सब कुछ नष्ट हो गया है। किसानों की आँखों से आसूं रुक नहीं रहे हैं। ऐसे समय नगर के राजा “बॉलीवुड” बचाने को लेकर चिंतित हुए है।”

उन्होंने यह भी कहा कि, “मदद के लिए राजा नहीं आ रहे हैं इसलिए लोग भगवान की आराधना कर रहे हैं। इसलिए अब तो मंदिर शुरू करें ऐसी भीख मांग रहे हैं। बावजूद इसके विलासी बेटे के नाईट लाइफ की चिंता देखकर नगर में राजा ने बिना मांग किये पब, बार और रेस्टॉरंट रात 11.30 बजे तक शुरू किया।  यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।”

गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को चेतावनी देते हुए कहा था कि, “बॉलीवुड को खत्म करने और अन्य जगह पर ले जाने की साजिश को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।” अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से बॉलीवुड के कई एक्टरों पर आरोप-प्रत्यारोप किये जा रहे हैं। ड्रग्स मामले में कई कलाकारों के नाम लिए गए। बॉलीवुड पर लगाए जा रहे आरोपों पर दुख व्यक्त करते हुए उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश में चल रही फिल्म सिटी पर भी बात की।