Photo: Oppo India/Twitter
Photo: Oppo India/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo आज अपना नया स्मार्टफोन (Oppo New Smartphone) भारत (India) में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह स्मार्टफोन A-सीरीज का Oppo A53s आज यानी 27 अप्रैल को भारतीय बाजार (Indian Market) में लॉन्च करने वाली है। माइक्रो साइट ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (FlipKart) पर यह स्मार्टफोन लाइव भी हो चूका है। जिससे इससे साफ हो गया है कि इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स (Features) से लैस होगा और यूज़र्स को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा (Tripal Rear Camera) सेटअप मिल सकता है। 

    फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग के मुताबिक, Oppo A53s स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। अभी फिलहाल कैमरे के सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। वहीं अगर अन्य लीक्स की मानें तो इस डिवाइस में एफएचडी या एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला एलसीडी पैनल दिया जा सकता है, साथ ही पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

    Oppo A53s स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है, जिसके मुताबिक Oppo A53s स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 15,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।