Image: Google
Image: Google

    Loading

    Oppo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (New Smartphone Launch) करने वाली है। यह कंपनी (Company) का Find X3 स्मार्टफोन है, जो पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस फोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। वहीं अब इस स्मार्टफोन को गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। जहाँ इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिलती है। 

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, Oppo Find X3 स्मार्टफोन PEDM00 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। जहाँ पता चलता है कि यह स्मार्टफोन Snapdragon 870 प्रोसेसर और  8GB रैम के साथ आएगा। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। वेबसाइट पर यह डिवाइस सिंगल कोर में 4280 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 12843 प्वाइंट मिले हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी Oppo Find X3 स्मार्टफोन में 3K रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन देगी, जो हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh से ज़्यादा की बैटरी दी जा सकती है और कई शानदार फीचर्स भी मौजूद रह सकते हैं। 

    कंपनी ने पिछले साल Inno Day 2020 कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की थी कि Oppo Find X3 को साल 2021 में लॉन्च किया जाएगा। वहीं कई लीक रिपोर्ट यह दावा कर रही है कि इस डिवाइस को मार्च में पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ऐसी कोई जानकरी साझा नहीं की है।