Realme 7 सीरीज़ स्मार्टफोन्स आज होंगे भारतीय बाज़ार में लॉन्च

Loading

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने नए फोन सीरीज़ Realme 7 को भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने वाली है। यह नए स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro होंगे, जो आज भारत में दस्तक देंगे। इनकी लॉन्चिंग दोपहर 12.30 बजे होगी। Realme 7 और Realme 7 Pro के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter और Facebook के साथ ही Youtube चैनल  पर भी देखा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं इन फोन्स के बारे में…

Realme 7 Specification-
Realme 7 को खासतौर पर गेम पसंद करने वाले लोगों को ध्यान में रख कर बनाया गया है। जिसके लिए Realme की तरफ से फोन  में हाई रिफ्रेश्ड रेट डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा रहा है। साथ ही इसे 65W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है। कंपनी के अनुसार यह फोन सबसे तेज़ चार्ज होने वाले फोन होंगे। इस स्मार्टफोन में उपभोगक्ता को 4000mAh वाली बैटरी मलेगी। Realme 7 में दुनिया का ऐसा पहला प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसे अभी तक किसी स्मार्टफोन में उपयोग नहीं किया गया है। यह स्मार्टफोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा, साथ ही यह फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 64MP का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा।  

Realme 7 Pro Specification-
 Realme 7 Pro  \को भी खासकर गेम पसंद करने वाले लोगों के लिए ही बनाया गया है। जिसके लिए कंपनी ने इस फोन में हाई रिफ्रेश्ड रेट डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है। इस स्मार्टफोन में उपभोगक्ता को 4000mAh बैटरी के साथ 65W का फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट भी मिल रहा है।यह स्मार्टफोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा, साथ ही यह फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।Realme 7  की तरह यह फोन में भी शानदार गेमिंग प्रोसेसर दिया जा सकता है। Realme 7 Pro के बैक पैनल पर 64MP का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा।   

Realme 7 Pro And Realme 7 Price-
ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि Realme के दोनों स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है।