Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. टेक कंपनी TECNO जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (New Smartphone launch) करने वाली है। कंपनी TECNO Spark 7 स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिससे जुडी तब तक कई रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी समाने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को कंपनी भारतीय बाज़ार (Indian Market) में अगले हफ्ते लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि इस स्मार्टफोन को 9 अप्रैल (9 April) को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कम्पनी ने इस स्मार्टफोन की एक इमेज (Image) भी शेयर की है, जिसमें इसके कलर वैरिएंट्स (Colour Varients) के बारे में पता चलता है। 

    इसके अलावा इसके कैमरा डिज़ाइन भी देखा जा सकता है। वहीं लॉन्च TECNO Spark 7 की कीमत भी लीक हुई है। जिसके अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 10,000 रुपये की कीमत में पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन काम कीमत में शानदार फीचर्स और कैमरा एक्सपीरियंस प्रदान करने में सक्षम होगा। इस स्मार्टफोन की ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर एक माइक्रो साइट जारी की गई है। जिसमें फोन की लॉन्च डेट के साथ ही कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। साथ ही इससे यह भी स्पष्ट होता है कि TECNO Spark 7 को Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

    TECNO Spark 7  इमेज से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगा, साथ ही यह ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। वहीं इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा और साइड में कंपनी की ब्रांडिंग की गई है। फोन के साइड में पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ आएगा और इसमें डॉट नॉच डिस्प्ले ​दी गई है।