‘विक्रम वेधा’ रिलीज को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, इस दिन ऋतिक रोशन और सैफ अली खान होंगे आमने-सामने

फिल्म के अलावा ऋतिक रोशन जल्द मधु मंटेना की रामायण में भी दिखाई देंगे।

    Big announcement film ‘Vikram Vedha’ release date, Hrithik Roshan and Saif Ali Khan will face to face on this day: अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बहुत जल्द साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस खबर की पुष्टि आधिकारिक तौर पर हो गई है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म रिलीज को लेकर भी बड़ा ऐलान किया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा ‘साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में के हिंदी रीमेक 30 सितंबर 2022 को रिलीज होनी तय हुई है। पुष्करर और गायत्री मिलकर ही हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे। फिल्म में सुपरस्टाकर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल निभाने वाले हैं।‘ 

    मिली जानकारी के अनुसार, ऋतिक रोशन इस फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले हैं। वहीं सैफ अली खान पुलिस ऑफिस की भूमिका अदा करते दिखाई आएंगे। यह पहना गलत नहीं होगा कि पर्दे पर ऋतिक और सैफ के बीच फैंस को मुकाबला देखने मिलेगा।

     

    आपको याद दिला दे, अभिनेता अमीर खान ने कुछ समय पहले तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक के लिए हामी भरी थी। खबर यह भी थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग के बाद अभिनेता विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक की शूटिंग करेंगे। खैर, इस फिल्म के अलावा ऋतिक रोशन जल्द मधु मंटेना की रामायण में भी दिखाई देंगे। अभिनेता के हाथ में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर भी है। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।