फिल्म ”चेहरे” की रिलीज डेट में बदलाव, पहली बार बिग बी संग दिखेंगे इमरान हाशमी

मुंबई, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की आने वाली फिल्म 'चेहरे' का पोस्टर रिलीज हुआ है. रूमी जाफरी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चेहरे' में पहली बार हमरान हाश्मी बिग बी संग स्क्रीन

मुंबई, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ का पोस्टर रिलीज हुआ है. रूमी जाफरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘चेहरे’ में पहली बार हमरान हाश्मी बिग बी संग स्क्रीन शेयर कर रहे है. हालांकि, एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है. पहले यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन, अब यह फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है.

फिल्म क्रिटिक्स एंड ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म चेहरे का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में फिल्म की नयी रिलीज डेट बताई गयी है.  
 

फिल्म ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है. इस फिल्म में इमरान हाशमी एक बड़े बिजनसमैन के किरदार में दिखेंगे और अमिताभ एक वकील के किरदार में.  फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतमान चक्रवर्ती, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.