khaali-peeli-trailer-review-ishaan-khatter-and-ananya-panday-gets-good-reactions

एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली फिल्‍म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) का ट्रेलर एक दिन पहले रिलीज़ हो गया।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की आने वाली फिल्‍म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) का ट्रेलर एक दिन पहले रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई बॉलीवुड पर निशाना लगा रहा है। इसके चलते हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों को लाइक्स के बजाए डिसलाइक्स ज़्यादा मिल रहे हैं। ईशान और अनन्‍या की फिल्म के गाने के साथ ही कुछ ऐसा ही हुआ। हालाँकि, इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है। 

हाल ही में ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) का टीज़र सामने आया था। इसके बाद इस फिल्म के गाने रिलीज़ हुए। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।फिल्म का ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म मुंबइया मसाले से भरी है। वहीं, यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है। 

इस फिल्म में ईशान (Ishaan Khatter) एक टैक्‍सी ड्राइवर बने हुए हैं। ईशान की टैक्सी में बैठी अनन्या (Ananya Panday) आम पैसेंजर से बिलकुल अलग हैं। अनन्या के पास पैसों और गहनों से भरा एक बैग है। इसी बैग के चक्कर में इन दोनों की भागमभाग होती रहती है। फिल्म ‘खाली पीली’ 2 अक्टूबर को  Zee Plex पररिलीज़ होने वाली है।  ZeePlex जल्‍द ही जी5, ड‍िश टीवी, डी2एच, टाटा स्‍काई और एयरटेल टीवी पर भी उपलब्‍ध होगा।