आमिर खान की फिल्म ”लाल सिंह चड्ढा” में नजर आएंगे विजय सेतुपति

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेसनिस्ट आमिर खान की अगली फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल 2020 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.इस फिल्म को लेकर दिन प्रति दिन कोई न कोई नई खबर

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेसनिस्ट आमिर खान की अगली फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल 2020 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.इस फिल्म को लेकर दिन प्रति दिन कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है.

हाल ही में खबर मिली है की, आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म में तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति की एंट्री हुई है. इस फिल्म में विजय आमिर खान के दोस्त के किरदार में नजर आएंगे.अब तक इस फिल्म का मोशन पोस्टर और आमिर खान का फर्स्ट लुक सामने आया है.

बता दे की, इस खबर की विजय ने खुद पुष्टि की है. कुछ दिन पहले इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में विजय ने आमिर संग काम करने की घोषणा की थी. वहीं इस फ़िल्म के साथ विजय बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है.

यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट मुख्य किरदारों में थे. वही,लाल सिंह चड्ढा में करीना आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित इस फिल्म को वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर प्रोड्यूस कर रहे.