मरोल में हर रोज 300 लोग कर रहे हैं भोजन

Loading

  • डीवाईएफआई की जनसेवा जारी

मुंबई. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के यूथ संगठन डीवाईएफआई के सहयोग से अंधेरी ( पू.) स्थित मरोल पाइप लाइन में की गई भोजन व्यवस्था का आज भी हर रोज 350 लोग लाभ ले रहे हैं. इस बाबत डीवाईएफआई के पश्चिम मुंबई अध्यक्ष रुहुल अमीन ने बताया कि वार्ड क्र. 82 स्थित मरोल पाइप लाइन, इंदिरानगर, साईंनगर,संजयनगर, टैक्सी स्टैंड व अन्नावाड़ी में आज भी बड़ी संख्या में दिहाड़ी मजदूर व गरीब हैं.

 लॉकडाउन होने की वजह से इन लोगों का रोजी-रोजगार छिन गया है तथा इनके समक्ष खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है.ऐसी दशा में हम लोगों की ओर से मरोल पाइप लाइन में की गई भोजन की व्यवस्था आज भी लोगों का सहारा बनी हुई है. यहां प्रति दिन लगभग 300 लोग भोजन कर रहे हैं.

दिन में 2 बार दिया जाता है भोजन

मरोल पाइप लाइन में दिन में दो बार यानि दोपहर में 1.00  बजे से 2. 00 बजे तक और शाम को 6.00 बजे से रात 8.00 बजे तक लोगों को मुफ्त में भोजन वितरित किया जाता है.रुहुल अमीन ने यह भी बताया कि भोजना व्यवस्था के आलावा हम लोगों ने करीब 2600 परिवारों को राशन वितरित कर उनकी मदद कर चुके हैं. इस नेक कार्य में मुकर्रम अली शेख, समशेर खान, जुबेर शेख, इमामुद्दीन, परवेज, रफीक काजी, वाहिद, मनोहर, सतीश दुरई, लाइक शेख, शकील खान, अब्दुल सलाम, राजूद्दीन सिद्दिकी, अकील, जावेद, जुनेद आदि का सराहनीय योगदान है.