हर रोज 300 लोग कर रहे हैं भोजन, अलबेला नाके पर जारी है जनसेवा

मुंबई. मनपा के/पूर्व प्रभाग समिति के अध्यक्ष व सुनील यादव के सहयोग से अंधेरी ( पू.) स्थित अलबेला नाके पर की गई भोजन की व्यवस्था का आज भी हर रोज 300 लोग लाभ ले रहे हैं.

इस बाबत स्थानीय निवासी व वार्ड क्र. 80 के भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश कथुरे ने बताया कि अलबेला नाका के आस-पास स्थित महाकाली दर्शन, साईं सर्विस, निकोलसवाड़ी, त्रिवेणी संगम, सिद्धि विनायक, साईं कृपा और नागरदास रोड पर आज भी बड़ी संख्या में दिहाड़ी मजदूर व गरीब लोग रहते हैं. लॉकडाउन होने की वजह से इन लोगों के समक्ष खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई है. 

कई लोगों का मिल रहा सहयोग

ऐसी दशा में स्थानीय नगरसेवक व प्रभाग समिति के अध्यक्ष सुनील यादव के सहयोग से की गई भोजन की व्यवस्था आज भी लोगों का सहारा बनी हुई है. यहां प्रतिदिन लगभग 300 लोग भोजन कर रहे हैं.अलबेला नाका पर दिन में दो बार 11 बजे से 2. 00 बजे तक और शाम को 6.00 बजे से रात 9.00 बजे तक लोगों को मुफ्त में भोजन वितरित किया जाता है.इसके पहले यहां पर हर रोज लगभग  2000 लोगों को खाना वितरित करते थे. प्रवासी मजदूरों के गांव चले जाने के कारण अब यहां खाने वालों की संख्या 300 ही रह गयी है. इस नेक कार्य में राकेश तिवारी, विजय वागे, रूपेश बंगाली, करुणा शेट्टी, प्रकाश गोगरी, विकास, सुरेंद्र तावड़े, संतोष झांगे, सुरेश तुषार, नारायण फड़से आदि का सराहनीय योगदान है.