पुलिस अधिकारी के खिलाफ होगी कार्रवाई

Loading

गृहमंत्री के आश्वासन के बाद सपा का आंदोलन स्थगित

मुंबई. अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से अच्छा व्यवहार नहीं रखने के लिए नागपाड़ा पुलिस थाने की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिलने के बाद सपा का आंदोलन स्थगित कर दिया गया है.यह जानकारी विधायक एवं मुंबई मनपा में सपा के गुट नेता रईस शेख ने दी है.

 दक्षिण मुंबई के प्रवासी मजदूरों के लिए ट्रेन छूटने वाली थी.जिसके लिए मजदूर निकले थे, लेकिन कथित रुप से वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शालिनी शर्मा ने मजदूरों को रोक दिया था.पुलिस अधिकारी के इस बर्ताव के खिलाफ सपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अबू आसिम आजमी, विधायक रईस शेख सहित अन्य पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार की रात धरने पर बैठ गए थे.अबू आसिम आजमी ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार को राज्य व्यापी आंदोलन का ऐलान किया था.आजमी ने शालिनी शर्मा पर उत्तर भारतीयों विशेष कर अल्पसंख्यक समाज के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

  सपा विधायक रईस शेख ने बताया कि गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया है,जिसकी वजह से आंदोलन स्थगित किया गया है.यदि कार्रवाई नहीं होती है तो इस बाबत निर्णय लिया जाएगा.