9211 new cases of corona in Maharashtra

– अब तक कोरोना से मुंबई के 33 पुलिसकर्मियों की गई जान

मुंबई. मुंबई में कोरोना महामारी से लोगों की मौत का सिलसिला कम हुआ है, पर मुंबई पुलिस के लिए यह सिलसिला रूक नहीं रहा है. कोरोना से दो दिन में मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन के दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. इस तरह कोरोना से मुंबई पुलिस के 33 पुलिसकर्मियों की जान चली गई. राज्य में पुलिसकर्मियों की मौत का आंकड़ा 49 हो गया है.

गुरुवार को मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में सहायक पुलिस उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत पांडुरंग आनंद पवार की मौत हो गई. गिरगांव के खेतवाड़ी में रहने वाले पवार की 16 जून को सेहत खराब हुई. उन्हें अंधेरी के सेवन हिल हाॅस्पिटल में भर्ती किया गया. जहां इलाज के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गई. मंगलवार को ही मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन के हवलदार सूर्यकांत तुकाराम जाधव की मौत हो गई थी. दो दिन में मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन के दो पुलिसकर्मियों की मौत से सहकर्मी काफी दुःखी है.

इससे पहले रविवार को मुंबई पुलिस उप निरीक्षक राजू राणा, शनिवार को बोरिवली पुलिस स्टेशन में कार्यरत सिपाही संदेश किणी और शुक्रवार को दिडोशी पुलिस स्टेशन में हवलदार के पद पर कार्यरत हेमंत कुंभारे की मौत हो गई थी. कोरोना महामारी के फैलने के बाद 25 अप्रैल से 25 जून तक इन 60 दिनों में मुंबई के 33 पुलिसकर्मियों समेत राज्य में कोरोना से 49 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है.