कोरोना के खिलाफ जागरूकता अभियान

 – दवा, मास्क, सेनिटाइजर, थर्मल स्क्रीनिंग मशीन वितरित 

मुंबई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने अंधेरी ( पू.) के वार्ड क्रमांक-84 में कोरोना के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को सचेत किया.इस बाबत स्थानीय नगरसेवक अभिजीत सामंत ने बताया कि अंधेरी ( पू.) स्थित साईंवाड़ी, मालाधरी, संभाजीनगर, शिवाजीनगर, पोद्दारवाड़ी, जयहिंद कॉटेज, सुभाष रोड, संगम चाल आदि बस्तियों में लोगों को वैश्विक महामारी कोरोना के प्रति सचेत कर बताया गया कि जब कोई कोरोना वायरस की चपेट में आए तो वह घबराए नहीं, बल्कि उससे लड़ने का जज्बा अपने में पैदा करे.

 यदि किसी को संंक्रमण हो जाए, तो उसे तुरंत कोरंटीन होना चाहिए और पुलिस को सूचित करे. ध्यान रखें कि उस वक्त उसके संपर्क में कोई न आने पाए. कोरोना से हिम्मत से लड़ेंं, कोरोना जरूर हारेगा. कोरोना से बचाव के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखें. सेनिटाइजर का उपयोग जरूर करें.

 आर्सेनिक एलबम-30 का भी वितरण

इस दौरान शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए लोगों को होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एलबम-30,मास्क, सेनिटाइजर, सेनिटाइजर स्टैंड, थर्मल स्क्रीनिंग मशीन और दवा छिड़कने वाली मशीन भी वितरित की गयी.इस कार्य में भाजपा, अंधेरी मण्डल महामंत्री राजेंद्र सिंह ‘पप्पू’, शंकर सरोज, चिंतामणि धरणे, गोविंद गुप्ता, संतोष सालाग्रे, उदय यादव, राज गुप्ता, विकास शर्मा आदि लोगों ने सराहनीय दिया