MBMC और ठेकेदार के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज

Loading

  • खुले गटर में गिरकर हुईं थी युवक की मौत 
  • 10 दिन बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहींं 

भायंदर. पिछले दिनों शीतल नगर (मीरा रोड) में गटर के खुले हुए मेनहोल में गिरकर हुई युवक की मौत के मामले में मीरा रोड थाने की पुलिस ने मीरा-भायंदर मनपा के जिम्मेदार अधिकारी और ठेकेदार मेसर्स श्रीजी कंट्रक्शन कंपनी के खिलाफ गैरइरादतन हत्या (आईपीसी की धारा 304-ए(34) के तहत मामला दर्ज किया है.इस मामले में 10 दिन बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहींं हुई है.

उल्लेखनीय है कि 31 जुलाई को एमटीएनएल रोड के सामानांतर गटर के मेनहोल का ढक्कन खुला होने के कारण मोहमद शहजाद खान गटर में गिर गया,जिससे उसकी मौत हो गई थी.पुलिस ने पहले एडीआर दाखिल किया था.4 अगस्त को एफआईआर दर्ज कर लिया.मामला मीरा-भायंदर मनपा के लोकनिर्माण विभाग के अज्ञात अधिकारी और ठेकेदार मेसर्स श्रीजी कन्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ दर्ज किया गया है.उपर्युक्त रोड को अल्ट्रा थीन व्हाइट टोपिन तकनीक से बनाने का ठेका श्रीजी कन्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया था.कार्य पूरा करने की समयावधि खत्म हो गई थी.उसके बाद कार्य की समय सीमा बढ़ा दी गई थी.उसके बाद भी अभी तक रोड का कार्य अधूरा ही है.

 ठेकेदार तलब 

ठेकेदार को थाने बुलाया गया है.काम किस अधिकारी की देखरेख में हो रहा था,उसकी जानकारी मनपा को पत्र देकर मंगाई गई है.जानकारी आते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.    -संदीप कदम,पीआई