Kirit Somaiya

    Loading

    मुंबई. पूजा चव्हाण  (Pooja Chavan) की संदिग्ध मौत मामले में संजय राठोड (Sanjay Rathod) के इस्तीफे (Resignation) के बाद शिवसेना (Shiv Sena) के एक और नेता पर संकट मंडरा रहा है। इस बात का संकेत भाजपा (‍BJP) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Former MP Kirit Somaiya) ने दिया है। सोमैया ने ट्वीट कर कहा है कि मैं अगले दो दिनों में सबूतों के साथ शिवसेना के एक और नेता की करतूतों का पर्दाफाश करूंगा। इस ट्वीट पर राजनीतिक गलियारे में  चर्चा शुरु हो गयी है।

    भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद सोमैया पिछले कुछ महीनों से लगातार शिवसेना नेताओं को टार्गेट कर रहे हैं।अभी तक सोमैया ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, विधायक प्रताप सरनाईक, पूर्व मंत्री रविंद्र  वायकर, पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे, आनंद अडसूल, महापौर किशोरी पेडणेकर  के खिलाफ सबूतों के साथ आरोप लगाए हैं। 

     

    शिवसेना को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना 

    हाल ही में टिकटॉक स्टार मॉडल पूजा चव्हाण की मृत्यु का कनेक्शन शिवसेना नेता वनमंत्री संजय राठोड के साथ होना सामने आया है। जिसको लेकर भाजपा ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है। भाजपा के दबाव में  ही मुख्यमंत्री ने राठोड का इस्तीफा लिया है। अब सोमैया ने दूसरे एक नेता की पोल खोलने की बात कही है। विधान मंडल के बजट अधिवेशन के समय पोल खोल से शिवसेना को अधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। किरीट सोमैया ने विधायक  प्रताप सरनाईक के खिलाफ मुहिम को और तेज कर दिया है। सोमवार को सोमैया ईडी कार्यालय परिसर में भी देखे गए। बताया गया कि वे  ईडी को कुछ और सबूत देने गए थे।